स्टॉकपोर्टNameकी मोटाई के लिए मानक क्या हैं

  • जारी करने का समय:2023-10-17 11:38:48
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:191
  • त्वरित विवरण:

    स्टॉकपोर्ट, d” तो हम सब जानते हैं कि वह तेल की मदद से काम करता है। यदि तेल की रूपांतरित करनेवाली आग में ह हम क्या विरोधी करना

लेख सामग्री
d” तो हम सब जानते हैं कि वह तेल की मदद से काम करता है। यदि तेल की रूपांतरित करनेवाली आग में ह हम क्या विरोधी करना चाहिए?

ज्यादा“ Yn, उनके बीच ने सूचना दिया है कि जब प्राथमिक पार्श्व की वोल्टेज फासर, मिनिट हाथ के रूप में, घड़ी में स्थिति को सूचना देता है, सेकंडरी पार्श्व का व That is, the phase voltage UAB on the secondary side lags degrees behind the primary line operating voltage uab (or degrees ahead).

स्टॉकपोर्टरूपांतरित फेडेरेशन चीन हाउस्हॉल्ड अन्द्रिया संस्था के संस्था के सामान्य प्राप्त करनेवाले व्यक्तियों के सामान्य प्रशंसा दिखाते हैं कि भविष्य में चीन में रूपांतरितों के विकास की सुरक्षा कम आवाज, आग सु The second is the development trend towards environmental protection, energy conservation and miniaturization. The former key is applied to the long-distance substation project route, and the latter key is applied to the substation project route in big cities.

कुछ प्लास्टिक टेप से बंधित हैं, क्योंकि संस्थापन के दौरान साकेट को स्थिर रूप से दबाया नहीं जा

तंजुंग बलाईसूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के असफल कैसे घटाना है?

पावर रूपांतरित करनेवाला मीडिया कैबिनेट और उच्च वोल्टेज कैबिनेट के लिए आधारित समर्थन संसाधन परिवर्तन करनेवाला है, और विभिन्न पानी सुरक्षित कैसिंग बहुत संग्रहित इमारतों के लिए लागू है व्यवसाय विमानस्थल। ट्यूनेल निर्माण रासायनिक व्यवसाय प्लेंट और अन्य कुंजी या अद्वितिय प्राकृतिक वातावरण साइट.

संपूर्ण वेल प्रक्रिया की गणना का पहिला चरण है इंटरनेट के मूल पैरामीटरों को गणना करने के लिए, जैसे इंटरनेट, क्याप्सेटेंस और रेसिस्टर. उन मूल पैरामीटरों की सचीलता पूर्ण वेल प्रक्रिया के गणना परिण


स्टॉकपोर्टNameकी मोटाई के लिए मानक क्या हैं



कोई लोड परीक्षण चलाने के दौरान रूपांतरित करने वाले वोल्टेज से स्विचिंग पावर प्रदान के बाजू से कनेक्ट किया जाएगा, और फिर काम करन

तथ्याङ्क के अनुसार, मुख्य वैश्विक तकनिकी स्थिति के लिए, रूपांतरित उद्योग दो कुंजी डाटा, कमोडिटी आवाज़ और वोल्ट ldquo के रूप में; १५ साल योजना; प्रारंभ में चीन उत्पादन, उत्पादन और अनुप्रयोग सारे दुनिया में एक शक्तिशाली देश है, लेकिन यह एक बड़ा देश नहीं है।

यदि पावर रूपांतरित करनेवाले का आवाज बहुत छोटा है, तो रूपांतरित करनेवाला लंबे समय के लिए अधिलोड किया जाएगा और यंत्र और उपकरण को नष इसलिए,स्टॉकपोर्टपावर तीन फेज रूपांतरक,स्टॉकपोर्टStructural characteristics of dry-type transformer, रूपांतरित करनेवाले की क्षमता पावर उपयोग के अनुसार चुना जाना चाहिए, जो बहुत बड़ा या बहुत छोटे हैं.

गुणस्तरपावर उपयोग की तकनीकी विशेषता की आवश्यकता है कि पारदर्शन ग्राउन्डिंग वायर की रेसिस्टिंग होने की आवश्यकत Ω, विरोधी सामान्य से अधिक है & omega;, ओहाम के व्यवस्था के अनुसार, जब इनक्लेटिंग स्तर निष्कारित होता है, मौजूदा कुल वर्तमान प्रवाह में सिर्फ १ / ५०० है, ताकि एक गारंटी वोल्टेज जितना उच्च होता है, जितना छोटा होता है, अन्य शब्दों में,स्टॉकपोर्टपावर प्लेट में मुख्य रूपांतरक का फंक्शन, उच्च वोल्टेज के साथ। हम शक्ति परिवर्तनकर्ता प्लेट और बहुत प्रोफेशनल ज्ञान के बारे में संभाल सकते हैं.

जब शक्ति परिवर्तन करनेवाले और तेल नमूना के द्वारा भरा हुआ नया तेल इस्तेमाल किया जाता है, तेल नमूना केवल काफी खड़े हुए पश्चात

पावर रूपांतरित करनेवाला मीडिया कैबिनेट और उच्च वोल्टेज कैबिनेट के लिए आधारित समर्थन संसाधन परिवर्तन करनेवाला है, और विभिन्न पानी सुरक्षित कैसिंग बहुत संग्रहित इमारतों के लिए लागू है व्यवसाय विमानस्थल। ट्यूनेल निर्माण रासायनिक व्यवसाय प्लेंट और अन्य कुंजी या अद्वितिय प्राकृतिक वातावरण साइट.


स्टॉकपोर्टNameकी मोटाई के लिए मानक क्या हैं



उत्पादन प्रक्रिया और सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के चरण

व्यवसायिक राजा हैसंरक्षित पालना और इनसीलेशन नष्ट

रूपांतरक संस्थापित करने के लिए कई डिटेक्शन पद्धतियाँ

एकत्रित करने के लिए और टाउनहाउज़स के घटाने के लिए सफल कनेक्शन को समाधान करता है. उपकरण के निम्न वोल्टेज बस के कोप्पर पट्टी के लिए, विद्युतीय आवाज आवाज आवाज सिलेशन टाउनहाउस से बिल्डिंग संरचना के लिए प्रेरित कर सकता है. आवाज घटाने क

स्टॉकपोर्टउत्पादन प्रक्रिया और सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के चरण

पावर परिवर्तनकर्ता के तेल नमूना लेने का पद्धति और पूरा प्रक्रिया ऐसा है:

(I) kV के बाहरी कंटूर के और सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के नीचे और आसपास के गार्ड्रेल या कोर्टियर्ड दीवार के बीच दूरी है जो सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के सुधार वास्तविक प्रक्रिया के साथ कोण पर, m से ज्यादा अंतराल रखना होगा; यदि मेटाल फेन्स चुना जाता है, तो मेटाल फेन्स पृष्ठभूमि किया जाएगा और चेतावनी चिह्न एक बड़ी स्थिति पर भागा जाएगा.

स्टॉकपोर्टअन्य उत्पाद जानकारी
  • फिलीपींस1600केवा बाक्स रूपांतरक कीमतउद्योग विकास संभावना विश्लेषण

    फिलीपींस1600केवा बाक्स रूपांतरक कीमतउद्योग विकास संभावना विश्लेषण

  • Sosnowiecस्कीसर प्रकार हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्ममंदी बढ़ाने की जरूरत

    Sosnowiecस्कीसर प्रकार हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्ममंदी बढ़ाने की जरूरत

  • Sosnowiecमोबाइल बोर्डिंग ब्रिज का डिजाइनविकास की प्रवृत्ति

    Sosnowiecमोबाइल बोर्डिंग ब्रिज का डिजाइनविकास की प्रवृत्ति

  • ऑस्ट्रेलियास्थिर हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजरुझान पूर्वानुमान

    ऑस्ट्रेलियास्थिर हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजरुझान पूर्वानुमान

  • ऑस्ट्रेलियाटाइलिंग लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मबाजार के सामने आ रही बकाया समस्याएं

    ऑस्ट्रेलियाटाइलिंग लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मबाजार के सामने आ रही बकाया समस्याएं

  • ऑस्ट्रेलियाअर्ध- स्वचालित पुनरावृत्तिअपरंपरागत

    ऑस्ट्रेलियाअर्ध- स्वचालित पुनरावृत्तिअपरंपरागत

  • जेद्दाNameलागू उद्योग और कार्यात्मक विशेषताएं क्या हैं

    जेद्दाNameलागू उद्योग और कार्यात्मक विशेषताएं क्या हैं

  • Kolonnawaतेल की उच्च वोल्टेज बस्सिंग निर्माण किया जाता हैघरेलू बाजार में लाएं बदलाव

    Kolonnawaतेल की उच्च वोल्टेज बस्सिंग निर्माण किया जाता हैघरेलू बाजार में लाएं बदलाव

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: स्टॉकपोर्टNameकी मोटाई के लिए मानक क्या हैं जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा स्टॉकपोर्टNameकी मोटाई के लिए मानक क्या हैं, स्टॉकपोर्टNameकी मोटाई के लिए मानक क्या हैं सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप स्टॉकपोर्टNameकी मोटाई के लिए मानक क्या हैं उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और स्टॉकपोर्टNameकी मोटाई के लिए मानक क्या हैं समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त स्टॉकपोर्टNameकी मोटाई के लिए मानक क्या हैं एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको स्टॉकपोर्टNameकी मोटाई के लिए मानक क्या हैं में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!